कर्नाटक चुनाव के बाद जिन्ना का जिन्न फिर कब्रस्तिान में होगा

Shashikant Mehta

जिन्ना का 1896 में जारी हुआ बैरिस्टर सर्टिफिकेट बॉम्बे हाईकोर्ट के म्यूजियम में रखा है जिसका उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 14 फरवरी 2015 को वैलेंटाइन डे पर किया. संसद भवन में भी जीन्ना की तस्वीर टंगी है, जहाँ से मोदी जी अपने सारे कानून पास करवाते हैं !

संघी लम्पटों के लिए AMU देश द्रोही है तो मोदी क्या है ??

पुरी भचड़ मचा रही हैं इन लोगों ने दर्सल पिछले चार सालों के कार्यकाल का इनके पास उपलब्धियाँ गिनाने का कोई स्थिति नहीं और अगर है भी तो कोई इसे गिनाना नहीं चाहता ! बस सिर्फ ये चाहते हैं कि हिन्दू-मुस्लिम के नाम पर देश में आतंक मचा कर शाषण करते रहें ! फिर जनता नाउम्मीद हो अपनी जननी दुसरे धुर्त कांग्रेस के तरफ लोग जाने को मजबूर हो ! ताकि कोई तीसरा विकल्प इस देश में तैयार न हो और ये दोनों मिलकर जैसे देश को पहले से लूटते रहें हैं वैसे हीं इनका लूट तंत्र चलता रहे !

किसानों के लागत मुल्य से डेढ़ गुणा समर्थन मुल्य का क्या हुआ ?? 2 करोड़ युवाओं को हर साल रोजगार का क्या हुआ ?? कालाधन का क्या हुआ ?? देश के छोटे-मंझोले व्यापार का क्या हुआ ?? गंगा सफाई पर क्या हुआ ?? नदियों के जोड़ने पर क्या हुआ ?? ये वे सभी मुद्दे हैं जिस मुद्दे पर भाजपा सरकार केंद्र में आई थी ! न की हिन्दू-मुस्लिम में दंगा के नाम पर !!

देखना कर्नाटक चुनाव खत्म होते हीं जीन्ना का जीन बोतल में बंद मिलेगा जिसको लेकर इन लंपट गिरोहों द्वारा अभी जितनी भचड़ मचाई जा रही है वह 12 मई के बाद जीन्ना को दामाद बनाते फिरेंगे ! वैसे भी दोनों का याराना आजादी के पहले का हीं जो है !!

Leave a comment